बागेश्वर धाम व्हाट्सएप नंबर व्हाट्सएप ग्रुप, सबसे सटीक जानकारी

बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा बागेश्वर धाम के समस्त भक्तों के लिए एक सामान्य कांटेक्ट प्रदान किया गया है क्योंकि बागेश्वर धाम पर हो रहे कार्यक्रमों के बारे में और प्रति सप्ताह आने वाले भक्तों के लिए कई तरह की सामान्य जानकारी जरूरी हो जाती है इसीलिए इस कांटेक्ट के माध्यम से समस्त जानकारी को पता किया जा सकता है। आज की आर्टिकल में हम जानेंगे कि बागेश्वर धाम का व्हाट्सएप कांटेक्ट क्या है और कैसे बागेश्वर धाम की सटीक जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं?

फ्रॉड कांटेक्ट से सावधान रहने की जरूरत?

बागेश्वर धाम के समस्त भक्तों के लिए कई बार बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा यह बयान दिया गया है कि सोशल मीडिया पर चल रहे फ्रॉड गिरी से बचने के लिए आपको खुद सतर्क होना पड़ेगा और बागेश्वर धाम की सटीक जानकारी के लिए आपको बागेश्वर धाम के ऑफिशियल अकाउंट का इस्तेमाल करना पड़ेगा । बागेश्वर धाम के द्वारा स्वयं सामान्य कॉन्टैक्ट प्रदान किया गया है जो व्हाट्सएप कांटेक्ट भी है जिसके माध्यम से आप धाम की समस्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कई बार बागेश्वर धाम का ऑफिशल कॉन्टैक्ट का दावा करके सोशल मीडिया पर फ्रॉड किया जाता है औरलोगों को गुमराह किया जाता है और उनके साथ धोखाधड़ी की जाती है इसीलिए बागेश्वर धाम के समस्त भक्तों के लिए स्वयं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा सचेत किया गया है।

बागेश्वर धाम का व्हाट्सएप कांटेक्ट–

8120 59 2371 यह एक ऐसा नंबर है जो बागेश्वर धाम के कार्यालय से संबंध स्थापित करके बागेश्वर धाम के समस्त भक्तों के लिए सामान्य जानकारी को प्रदान करता है। इसी नंबर पर बागेश्वर धाम का व्हाट्सएप ग्रुप भी चलता है जहां पर कई प्रकार की जानकारी को शेयर किया जाता है। बागेश्वर धाम की धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा इस तरह के मोबाइल नंबर को इस्तेमाल करने के लिए काम कहा जाता है इसमें उनकी अपनी राय नहीं होती क्योंकि किसी भी तरह की फ्रॉड गिरी हो सकती है।

बागेश्वर धाम कार्यालय से जाकर मिलेगी सटीक जानकारी–

बागेश्वर धाम के कार्यालय से जाकर आप किसी भी तरह की जानकारी को सटीक तरीके से प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आपको कभी कोई कांटेक्ट के कारण जानकारी अगर उपलब्ध नहीं हुई तो आपके पास केवल एक ही विकल्प है कि आप या तो यूट्यूब की कम्युनिटी से पता करें या फिर स्वयं बागेश्वर धाम जाकर कार्यालय से संपर्क करें । बागेश्वर धाम के कार्यालय पर धाम के कार्यकर्ताओं के माध्यम से आपको जानकारी प्रदान की जाएगी जो बिल्कुल सटीक होगी।

बागेश्वर धाम की पेशी की खबर–

बागेश्वर धाम पर लगने वाली पेशी के बारे में आपको कहीं पर भी पता करने की आवश्यकता नहीं है स्वयं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा प्रत्येक सप्ताह के मंगलवार अथवा शनिवार को आप धाम पर आकर पेशी सकते हैं और यदि आप मंगलवार या शनिवार को धाम पर नहीं आ पाए तो आप सप्ताह के किसी भी दिन आकर धाम पर पेशी कर सकते हैं। बागेश्वर धाम पर मंगलवार अथवा शनिवार को पेशी करने की जरूरत इसीलिए नहीं पड़ती क्योंकि अब धाम पर लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं और भीड़ बहुत ज्यादा हो जाती है इसीलिए उन्होंने कहा है कि आप किसी भी दिन जाकर भगवान के दर्शन कर सकते हैं ।